Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more.

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने हॉट बिकनी में शेयर की स्टनिंग

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने हॉट बिकनी में शेयर की स्टनिंग फोटो, आयुष्मान खुराना के लिए एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने हॉट बिकनी में शेयर की स्टनिंग

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टवि हैं.

शनिवार की शाम उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हॉट बिकनी में समंदर किनारे वॉक करते दिख रही हैं. उनके पीछे का बैग्राउंड बादलों से घिरा और खूबसूरत लग रहा है.

दंगल गर्ल का यह बोल्ड अवतार देख आम यूजर्स तो छोड़ों बॉलीवुड के सितारे भी दंग रह गए हैं. जहां फातिमा सना शेख ने कमेंट बॉक्स में सुंदरी लिखा.

तो वहीं बधाई हो में उनके को-स्टार रह चुके आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस की यह स्टनिंग तस्वीर देख दंग रह गए और कमेंट बॉक्स पर लिखते हैं-एक्सक्यूज मी?

दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने हॉट बिकनी में शेयर की स्टनिंग

हमने पहचाना नहीं. इसी के साथ बॉबी दओल और शहनाज गिल जैसे सितारे भी सान्या की सुंदरता की तारीफ करते नजर आए. साथ ही अन्य यूजर्स कमेंट बॉक्स पर लगातार फायर इमोजी और रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं.

सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हिट: द फर्स्ट केस के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सैलेश कोलानू द्वारा डायरेक्टेड इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव नजर आएंगे. यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.