Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more.

टीवी की ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के लिए लेती है

टीवी की ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के लिए लेती हैं लाखों रुपए

इंस्टाग्राम एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है और ज्यादातर लोग इस प्लेटफार्म पर वीडियो या फोटो शेयर करते हैं और इसके बदले ज्यादातर लोगों को लाइक्स मिलते हैं, लेकिन टेलीविजन सिलेब्रिटीज के लिए इंस्टाग्राम एक फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म तो है ही. इसके साथ ही इंस्टाग्राम उनके लिए अच्छा खासा कमाई का जरिया भी है और वह यहां एक फोटो अपलोड करने के लिए लाखों में पैसे चार्ज करती हैं. तो इस पोस्ट में हम आपको टीवी की उन्ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं. जो इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालने के लिए लाखों रुपए लेती हैं. तो देर किस बात की चलिए बताते हैं आपको

टीवी की ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फोटो डालने के लिए लेती है

रूपाली गांगुली

टीवी पर रूपाली गांगुली एक सादा सिंपल उच्च विचार वाली महिला के तौर पर दिखाई देती हैं. अनुपमा टीवी सीरियल में इन का किरदार बेहद ही सरल स्वभाव का है, लेकिन असल जिंदगी में यह आप काफी हॉट और ग्लैमरस हैं और इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए यह मोहतरमा 8 लाख रुपए लेती हैं. अब आप हिसाब लगाते रहिए यह महीने में कितनी पोस्ट इंस्टाग्राम पर डालती हैं.

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस जीतने के बाद तो मानो तेजस्वी प्रकाश की लोकप्रियता में रातों-रात तगड़ा इजाफा हो गया. हाल फिलहाल में यह एक्ट्रेस नागिन की 6 वें सीजन में दिखाई दे रही हैं और इंस्टाग्राम पर इनकी भी फीस तगड़ी है. यह एक पोस्ट डालने के लिए पैसा लेती हैं पूरे 15 लाख.

शहनाज गिल

शहनाज गिल टेलीविजन की वह बला है. जिनके बारे में हर कोई जानता है. इनको पंजाब की कैटरीना कैफ कह दें तो गलत नहीं है. बता दें, ये एक पोस्ट शेयर करने के लिए 8 लाख लेती हैं. वहीं फैन फॉलोइंग इनके इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन के आस पास है.

हिना खान

लिस्ट में आगे जगह बनाई है. टेलीविजन का बड़ा नाम और चेहरा हिना खान ने. जिनकी खूबसूरती के चर्चे बॉलीवुड की किसी भी गली में सुन लीजिए. यह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 12 लाख रुपए की ठीक-ठाक फीस लेती है.

रश्मि देसाई

इस लिस्ट में इस स्थान पर काबिज हैं रश्मि देसाई. जो टेलीविजन पर खूब चहेती हैं और यह एक ग्लैमरस और खूबसूरत फोटो शेयर करने के लिए लेती हैं पूरे 8 लाख रुपए.

वैसे आप कितना कमा लेते हैं इंस्टाग्राम से लिख दीजियेगा कमेंट में.