[phpBB Debug] PHP Warning: in file [ROOT]/includes/bbcode.php on line 379: preg_replace(): The /e modifier is no longer supported, use preg_replace_callback instead
फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा : Hindi Forums
Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more.

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा, शर्म से पानी-पानी हुई डर्टी गर्ल

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा

बॉलीवुड में आए दिन कई अभिनेत्रियां छोटे कपड़ों की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार होती रहती हैं लेकिन उसके बाद भी यह अभिनेत्रियां छोटे कपड़े पहनने से खुद को नहीं रोक पाती। हाल ही में बॉलीवुड की बिंदास बाला विद्या बालन एक उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उनका यह ऊप्स मोमेंट इतना शर्मनाक था कि उन्हें शर्म से अपना मुंह छिपाना पड़ गया। विद्या बालन काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है लेकिन इसके बाद भी वह अपनी तस्वीरों और बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में कार में बैठकर विद्या बालन एक प्रोड्यूसर के घर पर जा रही थी इस दौरान उनके साथ यह ऊप्स मोमेंट हो गया जिसके बाद शर्म से उन्हें मूंह छिपाना पड़ा। आइए आपको बताते हैं कार में बैठी विद्या बालन ने अपने इस ऊप्स मोमेंट के बाद कैसे खुद का बचाव किया।


कार में बैठे विद्या बालन हुई उप्स मोमेंट का शिकार, शर्म से छुपाना पड़ा अपना मुंह

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा

बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर विद्या बालन पिछले काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई है। शादी के बाद से ही विद्या बालन ने फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया है। हालांकि शादी के बाद उन्हें एक-दो फिल्मों में देखा गया था लेकिन वह फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी जिसके बाद विद्या बालन ने फिल्मों में काम करना बेहद कम कर दिया। हालांकि आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में विद्या बालन अपने घर से एक फिल्म प्रोड्यूसर के घर पर जा रही थी इस दौरान उनके साथ ऐसा शर्मनाक घटना हो गई जिसके कारण उन्हें शर्म से मुंह छिपाना पड़ा। आइए आपको बताते हैं विद्या बालन के फैंस के सामने उनके कपड़ों ने कैसे धोखा दिया कि उन्हें अपना मुंह छिपाना पड़ा।



ऊपर से शर्ट के बटन खुल गए छिपाना पड़ा विद्या को अपना मुंह

फैंस के सामने सरेआम कपड़ों ने दिया विद्या बालन को धोखा

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो भले ही फिल्मों में काम करे या ना करे लेकिन सुर्खियों में वह लगातार मौजूद रहती हैं। बॉलीवुड में डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर विद्या बालन भी उन्ही अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है, जो भले ही लंबे वक्त से फिल्मों में काम ना कर रही हो लेकिन इसके बाद भी वह सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में विद्या बालन के साथ जो हादसा हुआ उसके बाद वह फिर से चर्चाओं में है। दरअसल विद्या बालन अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए एक फिल्म प्रोड्यूसर के घर पर जा रही थी और इस दौरान वह अपने कार में बैठकर फैंस से रूबरू होती हुई नजर आ रही थी। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पीछे से उनका कपड़ा फस गया जिससे उनके शर्ट के ऊपर के दो बटन खुल गए और इस वजह से अभिनेत्री को उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। वहा मौजूद लोग उनकी फोटो उतारने लगे जिसके बाद विद्या बालन को अपना मुंह छिपाना पड़ा।