Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more.

अंकिता लोखंडे को अवार्ड शो में ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा

अंकिता लोखंडे को अवार्ड शो में ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा भारी, जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज

अंकिता लोखंडे को अवार्ड शो में ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया में खूब चर्चा में है, अंकिता अक्सर बोल्ड ड्रेस में नजर आती ही रहती है जिसके बाद हर जगह सिर्फ उनकी ही चर्चा शुरू हो जाती है। हालही में अंकिता एक अवार्ड शो में पहुंची थी, जहा उन्होंने बहुत ही बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। जिसके बाद अब लोग उनको बहुत तरल कर रहे है।

अंकिता Oops मोमेंट से बचीं

अंकिता (Ankita Lokhande) हाल ही में पति विक्की जैन (Vicky Jain) के संग एक इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर की खूबसूत शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी। लेकिन इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि उन्हें गाड़ी से उतरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जी हां, अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को हुई थी. दोनों ने काफी धूमधाम से यह शादी की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर में गृह प्रवेश किया. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.